• shareIcon

अक्षय कुमार का फैशन सेंस है सूपर कूल

एक्सरसाइज और फिटनेस By Rahul Sharma , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग / Jan 13, 2016
अक्षय कुमार का फैशन सेंस है सूपर कूल

अक्षय कुमार का फैशन सेंस के दीवानों की कमी नहीं। खिलाड़ी कुमार न सिर्फ फिटनेस के मामले में बल्कि अपने फैशन सेंस के लिये भी मशहूर हैं। अक्षय कुमार कुछ वक्त से अपने कपड़ों और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में भी हैं।

अक्षय कुमार का फैशन सेंस के दीवानों की कमी नहीं। खिलाड़ी कुमार न सिर्फ फिटनेस के मामले में बल्कि अपने फैशन सेंस के लिये भी मशहूर हैं। अक्षय कुमार कुछ वक्त से अपने कपड़ों और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में भी हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय की पत्नि ट्विंकल उनके लिए कपड़ों का सलेक्शन करती हैं और अक्षय को भी लगता है, कि वे ट्विंकल द्वारा बताए कपड़ों में ज्यादा अच्छे दिखते हैं। आपनी आने वाली फिल्म "एयर लिफ्ट" के प्रमोशनों के दौरान भी अक्षय कमाल के ड्रेसेज़ में दिखे।  


दीपिका को है अक्षय का ड्रेसिंग सेंस पसंद  

खुद कमाल की ड्रसेज और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिये जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड में सबसे अच्‍छा ड्रेसिंग सेंस रेखा और अक्षय कुमार का लगता है। वो कहती हैं कि, पुरुषों में मुझे अक्षय सर्वश्रेष्ठ लिबास पहनने वाले लगते हैं। कपड़े पहनने में अपनी सिंप्लीसिटी की वजह से वह अच्छे दिखते हैं। उनकी फज़ीक एथलीटों वाली है और इस वजह से वह जिस तरह कपड़े पहनते हैं, उनका इंप्रेशन बढ़ जाता है।

 

Akshay Kumar In Hindi

 

रणवीर सिंह भी खिलाड़ी कुमार के स्टाइल के दीवाने हैं

अभिनेता रणवीर सिंह खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया कि वे अक्षय को कई मामलों में फॉलो करते हैं। युवा रणवीर सिंह को अपना आईडल मानते हैं लेकिन रणवीर बचपन से ही अक्षय कुमार को अपना आईडल मानते हैं। रणवीर अक्सर अवॉर्ड फंगशन या बाकी पार्टीज़ में भी हटकर ड्रेसिंग के लिए मशहूर हैं, लेकिन उनके अनुसार वो हमेशा से अक्षय की एक्टिंग और ड्रेसिंग स्टाइल को फॉलो करते आए हैं।


हाल ही में जब रणवीर अक्षय से मिले तो रणवीर के दिल में अक्षय के प्रति दीवानगी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी। अक्षय कुमार गरीब बच्चों की मदद के लिये अपने कपड़ों का ऑक्शन भी करवाते हैं।   


Image Source - Getty

Read More Article On Celebrity Fitness in Hindi.

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK