• shareIcon

Fat to Fit: रेमो की पत्‍नी लिजेल ने घटाया वजन, तस्‍वीरों में देखें उनकी वेटलॉस जर्नी

वज़न प्रबंधन By Atul Modi , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग / Sep 02, 2019
Fat to Fit: रेमो की पत्‍नी लिजेल ने घटाया वजन, तस्‍वीरों में देखें उनकी वेटलॉस जर्नी

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी अपनी पत्नी के इस ट्रांसफॉर्मेशन से काफी खुश और उत्साहित हैं और उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं। कुछ समय पहले रेमो ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी एक प

कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट डाला जो वायरल हो गया। फोटो में वह पहले से काफी स्लिम दिख रही हैं, फोटो पोस्‍ट करते ही उन्‍हें कमेंट आने लगे, जिसमें लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि, लिजेल अपना वजन कम करने के लिए पिछले 2 साल से मेहनत कर रही थीं। लिजेल का ये ट्रांसफॉरमेशन देखकर आश्‍चर्य कर रहे हैं, उन्‍हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। लिजेल ने अपनी वेट लॉस जर्नी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्‍ट किया है, जिसमें एक फोटो कोलाज के माध्‍यम से बताया है कि वजन घटाने का उनका यह सफर कैसा रहा।

 
 
 
View this post on Instagram

LIVING UR BEST LIFE IS THE BEST REVENGE . ONCE THEY ACKNOWLEDGE THEY CANT RUIN UR HAPPINESS ,THEY LOOSE THEIR POWER.

A post shared by Lizelle Remo Dsouza (@lizelleremodsouza) onJul 21, 2019 at 4:48am PDT

उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने उनकी वेटलॉस जर्नी में उनका साथ दिया। उन्‍होंने अपने ट्रेनर, प्रवीण नायर को धन्‍यवाद देते हुए लिखा है कि "तुम्‍हारे बिना यह मुमकिन नहीं था, लेकिन हमारा आधा सफर अभी भी बाकी है" इसके अलावा लिजेल ने अपने पति को भी थैंक्‍स कहते हुए लिखा कि "इस दौरान  तुमने मेरे सारे नखरे और मूड स्विंग्स को झेला"   

इसके अलावा, लिजेल ने अपने दोनों बेटों को भी थैंक्‍स बोला है और लिखा है कि "तुमने हमेशा मुझे प्रोत्साहित किया और मुझसे प्यार किया जबकि तुम लोग कहते हो कि मैं 16 साल की लड़की की तरह बिहेव करती हूं और बच्ची बन जाती हूं। उन्होंने लिखा, 'मेरे दोस्त और सपोर्टरों ने मेरा बहुत साथ दिया। आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं, मैं आपकी पूरी मदद करने की कोशिश करूंगी। लव यू मैं अपनी जर्नी पोस्ट करती रहूंगी। मुझे सपोर्ट करते रहें।'

रेमो डिसूजा ने भी शेयर की फोटो

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी अपनी पत्नी के इस ट्रांसफॉर्मेशन से काफी खुश और उत्साहित हैं और उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं। कुछ समय पहले रेमो ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी एक पुरानी और एक नई तस्वीर थी।

Read More Articles On Weight Management In Hindi

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK