• shareIcon

यह मेरी ओरिजनल नोज है और मैंने इसकी प्‍लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है

एक्सरसाइज और फिटनेस By ओन्लीमाईहैल्थ लेखक , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग / Feb 10, 2017
यह मेरी ओरिजनल नोज है और मैंने इसकी प्‍लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है

कई सारे टॉक शो में गेस्ट के रूप में आने वाली प्रियंका ने हाल-फिलहाल में 'द व्यू' में अपनी नोज सर्जरी के साथ कई चीजों पर बात की, आइए जानें कि उन्होंने ऐसा क्या बताया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। एक के बाद एक उनकी फिल्म और टीवी शो रिलीज हो रहे हैं। इन सभी चीजों में व्यस्त प्रियंका इस समय थोड़े विवादों में फसती नजर आ रही हैं। कई सारे टॉक शो में गेस्ट के रूप में आने वाली प्रियंका ने हाल-फिलहाल में 'द व्यू' में अपनी नोज सर्जरी के साथ कई चीजों पर बात की, आइए जानें कि उन्होंने ऐसा क्या बताया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

Priyanka Chopra in hindi
   
"ऐक्सट्रेस बनने से पहले मैं एक प्रोड्यूसर से मिली, यह जानने के लिए कि वे एक्टिंग में अपनी कितनी पकड़ मज़बूत बना सकती हैं। मिस वर्ल्ड के समय मैं ब्यूटी पैजेंट विजेता रही हूं। लेकिन, उन्होंने कहा कि मेरे में सभी कुछ खराब है। उन्होंने कहा कि मेरी नाक ठीक नहीं है, बॉडी की शेप भी थोड़ी खराब है"।


प्रियंका की नोज सर्जरी

"हां, यह मेरी खुद की नाक है। लोग ऐसा सोचते हैं कि मैंने इसे छीक करने के लिए काफी कुछ किया है। लेकिन, मेरा मानना है कि महिलाओं के शरीर और उनके दिखने के ढंग को लोग क्यों गलत समझते हैं। लेकिन ऐसा होता है। हम सभी लोग क्रिसमस मनाते हैं! लेकिन मैं होली, दिवाली के साथ 100 ऐसे त्यौहार मनाती हूं, जहां मेरी बॉडी में कई बदलाव आते हैं। मैं वजन बढ़ाने से लेकर कई ऐसी चीजें उस दौरान करती हूं, जो मुझे अच्छी लगती हैं। यह मेरा शरीर है औऱ मैं इसमें खुश हूं"।



Video courtesy : The View

Read More Articles on Celebrity Fitness in Hindi

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK