पार्टनर के साथ बारिश इन्जॉय करने के टिप्स

पार्टनर के साथ बारिश इन्जॉय करने के टिप्स

पार्टनर के साथ बारिश के मौसम में इन्जॉय और प्यार का एक अलग ही मज़ा है।

Partner ke sath barish enjoy karne ke tips

हाथों में उनका हाथ हो और ऊपर से बरसात हो... तो यकीनन मौसम का मज़ा दोगुना हो जाता है। अपने पार्टनर के साथ बारिश के मौसम में इन्जॉय और प्यार का एक अलग ही मज़ा है। बारिश को प्यार के लिए सबसे आदर्श मौसम माना गया है। कविताओं में भी सावन और बारिश में मिलन के किस्से बड़ी खूबी से पेश किए जाते है। आइए हम आपको बताते है पार्टनर के साथ बारिश इन्जॉय करने के टिप्स जिनको अपना कर आप रोमांस को और दिलकश बना सकते है।

 

पार्टनर के साथ बारिश इन्जॉय करने के टिप्स 

 

  1. झमाझम पहली बारिश हो और साथ में आपका साथी हो तो क्या कहना। बारिश की इस पहली फुवार का मजा अपने पार्टनर के सा‍थ लीजिए।
  2. अपने पार्टनर के साथ बारिश में कहीं दूर लाँग ड्राइव पर निकलें और रिमझिम फुहारों का साथ में आनंद लीजिए।
  3. बारिश में बाहर बिना छतरी के जाए और खुलकर भीगें। या अगर ले कर जाए तो एक ही सुंदर सी छतरी ले जाए और उसी में साथ-साथ, आधे-आधे भीगें।
  4. मानसून में खान-पान की बात ही क्‍या। बारिश में पार्टनर के साथ एक ही मग से गर्मागर्म कॉफी या चाय पिएं। साथ में गर्मा गर्म पकौड़े खाए फिर देखे कि इस का मज़ा ही कुछ और है।
  5. छतरी की आड़ में एक कोमल सा स्पर्श रोमांस के लिए टॉनिक का काम करेगा।
  6. बरसते मौसम में अपने साथी के साथ यह नजदीकियां आपको एक्साइटमेंट देंगी। ऐसे में आप अपने पार्टनर के गीले बालों में उंगलियां फिराएं। इससे आपकी नजदीकी और ज्यादा बढ़ेगी। 
  7. बारिश के मौसम में घूमने का अपना अलग ही मजा है। और साथ में अगर आपका साथी हो सफर यूं ही सुहाना हो जाता हे। तो, आप भी अपने साथी के साथ किसी प्यारी सी जगह पर सैर करने जा सकते हैं। ऐसी बहुत सी जगह हैं जो आपके रोमांस को गहरा कर देंगी।
  8. इस बहकते मौसम में जब सूखने की बारी आए तो एक-दूजे को टॉवेल से सुखाएं यानी आपके भीगे बालों पर उनका टॉवेल और उनके बालों में आपकी उंगलियां। और साथ में बारिश के फिल्मी गाने गुनगुन कर भी एक दूसरे के साथ रोमांस का मज़ा ले सकते है।

 

इन सब टिप्स को अपनाकर आप भी इस भीगे हुए बहकते मौसम का आनंद अपने पार्टनर के साथ ओर ज्यादा ले सकते है। और हां, यह मौसम खुद-ब-खुद आपको रोमांटिक बना देता है। तो, आपके पास भी इससे हटकर कोई आइडिया जरूर होगा। तो, कोई बात नहीं उसे भी अपनाइए और मौसम का लुत्फ उठाइए।

 


Read More Article on khel or Fitness in Hindi.

 
Disclaimer:

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।