• shareIcon

जागरण समूह की OnlyMyHealth बनी वेबसाइट ऑफ द ईयर

लेटेस्ट By ओन्लीमाईहैल्थ लेखक , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग / Sep 25, 2017
जागरण समूह की OnlyMyHealth बनी वेबसाइट ऑफ द ईयर

समूह की वेबसाइटों को यह सम्‍मान afaqs की ओर आयोजित से Digipub Awards में मिला। यह अवार्ड देश में हिंदी व अंग्रेजी के वेब पब्‍लिशर्स के अनूठे व प्रेरणादायी इनीशिएटिव को प्रोत्‍साहन देने के लिए गुड़गांव में आयोजित समारोह में दिए गए।

जागरण समूह की वेबसाइट ओनली माई हेल्‍थ डॉट कॉम को लाइफस्‍टाइल एण्‍ड इंफोटेनमेंट कैटेगरी में 'वेबसाइट ऑफ द ईयर' चुना गया है। वहीं जागरण डॉट कॉम को 'जागो रे' अभियान के लिए बेस्‍ट ब्रांड पार्टनरशिप के सिल्‍वर अवार्ड से नवाजा गया है। समूह की वेबसाइटों को यह सम्‍मान afaqs की ओर आयोजित से Digipub Awards में मिला। यह अवार्ड देश में हिंदी व अंग्रेजी के वेब पब्‍लिशर्स के अनूठे व प्रेरणादायी इनीशिएटिव को प्रोत्‍साहन देने के लिए गुड़गांव में आयोजित समारोह में दिए गए।

मीडिया जगत की फेमस वेबसाइट afaqs द्वारा आयोजित किए गए पहले Digipub Awards में जागरण समूह की दो वेबसाइट्स ने शानदार अवार्ड जीतकर ऑनलाइन मीडिया जगत में अपना जलवा कायम कर दिया।

OnlyMyHealth बनी ‘वेबसाइट ऑफ द ईयर’

इस अवार्ड इवेंट में जागरण समूह की हेल्‍थ एण्‍ड फिटनेस वेबसाइट OnlyMyHealth.Com ने लाइफस्‍टाइल एण्‍ड इंफोटेनमेंट कैटेगरी में ‘वेबसाइट ऑफ द ईयर’ का अवार्ड जीता। यह अवार्ड साबित करता है कि ‘ओनली माई हेल्‍थ डॉट कॉम’ लाइफस्‍टाइल के क्षेत्र में आम लोगों का ज्ञानवर्द्धन करने के साथ साथ उन्‍हें प्रोत्‍साहित करने वाले तमाम नए प्रयास कर रही है।

Jaago Re के लिए मिला दूसरा अवार्ड

इस Awards शो में ‘Jaago Re’ सोशल कैंपेन के लिए जागरण समूह की मोस्‍ट पॉपुलर वेबसाइट जागरण डॉट कॉम को बेस्‍ट ब्रांड पार्टनरशिप के सिल्‍वर अवार्ड से सम्‍मानित किया गया।

आपको बता दें कि यह Award दो दिन तक चले Digipub World कन्‍वेंशन का हिस्‍सा था। इस कन्‍वेंशन के दौरान देश के तमाम वेब पब्‍लीशर्स के लिए मेगा कॉन्‍फ्रेंस, एक्सिबिशन, मास्‍टर क्‍लासेस और अवार्ड सेरेमनी ऑर्गनाइज की गई थी। देश में ऑनलाइन पब्‍लीशर्स के लिए हुए अपनी तरह के इस पहले इवेंट में 19 वेबसाइट्स को तमाम कैटेगरी में अवार्ड देकर उनके काम को सम्‍मानित किया गया।

 

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Health News IN Hindi

 
Disclaimer:

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK