• shareIcon

Happy Bithday Shehnaz Gill: बिग बॉस के घर की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट हैं शहनाज गिल, जानें इनका फैशन सेंस

Updated at: Jan 25, 2020
फैशन और सौंदर्य
Written by: Pallavi KumariPublished at: Jan 25, 2020
Happy Bithday Shehnaz Gill: बिग बॉस के घर की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट हैं शहनाज गिल, जानें इनका फैशन सेंस

शहनाज गिल बिग बॉस के घर के अंदर सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बन गई हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके फैशन सेंस पर।

शहनाज गिल बिग बॉस के घर के अंदर सबसे मनोरंजक और मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। बहुत कम समय में ही वो अपने प्रशंसकों की खास पसंद बनने में कामयाब रही हैं। दर्शक शो में शहनाज की प्यारी हरकतों को पसंद कर रहे हैं, लेकिन उनका फैशन सेंस लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है। वह अपने स्टाइल गेम से भी दर्शकों के दिल जीत रही है। शहनाज गिल के आउटफिट्स की बात करें तो वे कम्फर्टेबल और कैजुअल साइड पर ज्यादा नजर आती हैं। 27 जनवरी 1993 में पैदा हुई खूबसूरत शहनाज इस साल 26 साल की होनी जा रहा हैं। तो आइए इस जन्मदिन पर हम बिग बॉस के घर के अंदर शहनाज गिल द्वारा पहने गए बेहतरीन आउटफिट्स पर नजर डालते हैं, जो बिग बॉस के घर में फैशन का ट्रेंड सेट कर रही हैं।

inside_ShehnazGillstyle

शहनाज के कैजुअल लुक हैं सब दीवाने

कल, मकड़ी टास्क के दौरान, हमने शेनाज़ गिल को डेनिम जैकेट और डेनिम्स के साथ एक उच्च गर्दन वाली टीशर्ट पहना देखा। उन्होंने इसे सफेद जूते के साथ एक अलग ही लुक दिया था। शहनाज हमेशा अपने लुक को आरामदायक और कैजुअल रखना पसंद करती हैं। पर वो इसमें भी सबसे अलग और स्टाइलिश दिखती हैं। बिग बॉस के घर में वो अक्सर सिंपल मेकअप में दिखती हैं। बस कुछ काजल, ब्लश और एक गुलाबी लिपस्टिक।

inside_ShehnazGillindian

गाउन लुक और सिंपल मेकअप

आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड के लिए, शहनाज गिल ने कॉउट्योर से एक सुंदर गाउन पहना था। शहनाज गिल इस ब्लू गाउन में राजकुमारी की तरह लग रही थीं। सबसे अच्छी बात यह थी कि शहनाज गिल ने इस खूबसूरत गाउन को अपने प्यारे तरीके से कैरी किया। उसने गाउन सेन्स एक्सेसरीज कैरी की। शहनाज़ ने अपने कपड़े खुले रखे और कम से कम मेकअप किया।

inside_ShehnazGillwestern

इसे भी पढ़ें : इंस्टाग्राम पर ब्यूटी क्वीन बनने के लिए होंठों को इन 7 टिप्स के साथ दें पेरफेक्ट लुक, फिर बनाएं पाउट

स्कर्ट को श्रग के साथ पहनना

जब शहनाज ने इस स्कर्ट को श्रग के साथ पहना तो वो इसमें और भी खूबसूरत दिखीं। इस प्लीटेड स्कर्ट था, जिसमें क्रॉप टॉप और एक मैचिंग श्रग था उन्होंने ग्लैमरेस दिखीं। अच्छी बात ये थी कि इसके साथ उन्होंने एक्सेसरीज नहीं कैरी की, बल्कि एक बड़ी मुस्कान और बालों को खुले रखा। शहनाज गिल को मेकअप करना बहुत पसंद है और वह वास्तव में इसे करना जानती हैं। उनका मेकअप जितना नेचुरल और परफेक्ट लगता है।

 
 
 
View this post on Instagram

Keep supporting♥️🔥♥️🔥 #Biggboss13 #bb13 #shehnaazgill

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaaz.gill) onJan 20, 2020 at 5:40am PST

एथनिक आउटफिट्स में भी शानदार

हमारी पंजाबी कुड़ी शहनाज एथनिक आउटफिट्स के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर रखती हैं। हमने बिग बॉस के घर के अंदर इन कपड़ों के लिए उनका अपना प्यार देखा है। शहनाज को अक्सर पारंपरिक परिधान पहने देखा जाता है। शहनाज गिल के सफेद और सुनहरे रंग के पटियाला सलवार सूट को बहुत पसंद किया गया, जो उन्होंने भव्य प्रीमियर के दौरान पहना था। सफेद और गोल्डल एक उत्तम दर्जे का कॉम्बो है और ये बहुत अच्छा लगा कि शहनाज इसे पहनती हैं। उनके लुक को सुनहरा मांग टीका और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया गया और अंत में सूट के साथ मैचिंग गोल्डन चूड़ियां ने तो दर्शकों के दिल जीत लिए।

इसे भी पढ़ें : ऑफिस जाने वाले लड़कों के बैग में जरूर होने चाहिए ये 5 ब्‍यूटी प्रॉडक्‍ट्स, कभी भी पड़ सकती है जरूरत

शहनाज की पंजाब में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग

बिग बॉस के घर के बाहर भी, उन्होंने हमें कई बार स्टाइल गोल दिए हैं। शहनाज़ की पंजाब में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, वो एक एक्टर, मॉडल और सिंगर भी हैं। एक नजर उनके कुछ स्टाइलिश लुक पर पड़ी जब वह बिग बॉस के शो का हिस्सा नहीं थे। शहनाज़ यहां बहुत अलग दिखती हैं। मिनी, फ्लोरल ऑफ शोल्डर ड्रेस, शहनाज़ की कैज़ुअल आउटिंग गर्मियों के लिए सही बेस्ट स्टाइल बन सकता है।शहनाज गिल स्टाइल के साथ सबसे सरल आउटफिट कैरी करती हैं। वहीं शहनाज को बोल्ड मेकअप के साथ लुक देते हुए देखा जा सकता है। एक बेज रंग के कुर्ते और पलाज़ो सेट में शहनाज़ गिल बिग बॉस के घर में सबको खूबसूरत लगीं। लगशहनाज़ इसे वास्तव में सरल रखना पसंद करती हैं और हम इसे अपने संगठनों के माध्यम से स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। शहनाज ने इस सेट को गोल्डन चूड़ियों के साथ कैरी किया।

Read more articles on Fashion-Beauty in Hindi

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK