• shareIcon

उन खास पलों के दौरान अपनी साथी से कभी न करें ये बात

कहते हैं कुछ भी बोलने से पहले दो बार सोचना चाहिए, खासतौर पर तब जब की आप अपनी साथी के साथ उन खास पलों का अनंद ले रहे हों। कई बार इस दौरान की गई कोई बेवकूफी भरी बात सारे जज्बातों को धड़ाम से जमीन पर गिरा देती हैं।

सभी By Rahul Sharma / Jul 17, 2014

संभल कर करें बात

प्यार भरे उन हसीन पलों में अपने साथी के साथ जज्बात शब्दों से आगे निकल चुके होते हैं, और कई बार कुछ ऐसा मुंह से निकल जाता है कि सारा हसींन महौल और जज्बात धड़ाम से जमीन पर आ गिरते हैं। इस लिये बेड पर भी आपको क्या कहना है और क्या नहीं इसका पूरा खयाल रखना चाहिए।
Image courtesy: © Getty Images

कभी भी गिड़गिड़ाएं नहीं

कई बार होता है कि आप उस खास शाम के लिए तैयार हों पर आपकी साथी पूरी तरह से तैयार न हो। ऐसे में अगर वह मना कर दे या प्लान में बदलाव कर दे तो उससे सेक्स की भीख न मांगें और न ही जिदबाजी या जबरदस्ती करें। नहीं तो उसके सामने आपके सारे पुरुषार्थ की हवा निकल जाएगी।
Image courtesy: © Getty Images

ये क्या कर रही हो?

कभी भी बेड पर अपनी सथी में नीम-नेक न निकालें। खासतौर पर, "ये क्या कर रही हो, तुम्हें नहीं आता, अरे ऐसे नहीं", आदि शब्दों का प्रयोग कभी न करें। बेड पर इम शब्दों से लड़कियों को सख्त नफरत होती है।
Image courtesy: © Getty Images

एक्स की सेक्स खूबी

भूल कर भी कभी बेड पर अपनी महिला साथी के साथ अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड की सेक्स की खुबियों का बखान न करें। खुबियों का बखान ही क्या उससे एक्स के बारे में इस दौरान कोई भी बात न करें।
Image courtesy: © Getty Images

चलो जल्दी करते हैं!

महिलाओं को बेड पर जल्गबाजी बिल्कुल पसंद नहीं होती। ऐसा नहीं कि उन्हें समय आदि का ध्यान नहीं होता, बस वे इस बारे में बोलना और सुनना पसंद नहीं करतीं। तो कभी भी चलो जल्दी करते हैं, मुझे जाना है आदि शब्दों का प्रयोग न करें।
Image courtesy: © Getty Images

काश की तुम्हारे में ये बेहतर होता!

अगर आपने गल ती से भी यह कह दिया तो समझों आपकी गर्लफ्रेंड आपको दुबारा मुश्किल से ही मिलना पसंद करेगी। कोई भी परफैक्ट नहीं होता, खासतौर पर बेड पर उन हसींन पलों के दौरान तो परफैक्शन नुस्ख न बताएं।
Image courtesy: © Getty Images

खाने में क्या है

सेक्स के दौरान और कोई बेफिजूल बात न करें... कभी नहीं। इससे ज्यादा दिल तोड़ने वाली बात और हो ही नहीं सकती कि आप बेहद हसींन पलों के बीच में खाने या ऑफिस के बारे में एक शब्द भी कह जाएं।
Image courtesy: © Getty Images

इतनी जल्दी?

क्विक सेक्स की परिभाषा सबके लिए अलग - अगल होती है। आपको अगर लगे भी कि कुछ जल्दी ही हो गया तो ऐसे न कहें जिससे आपके साथी को कमतर होने का अहसास हो।
Image courtesy: © Getty Images

डबल गेम न करें

जो बोले साफ मन से बोलें। डबल गेम न करें कि मन में कुछ और जबान पर कुछ। बात बात में ओ बेबी न बोलें। नकलीपन लगेगा। जैसे हैं, वैसे ही रहें।
Image courtesy: © Getty Images

एकदम खामोश हो जाना

जब पार्टनर अपने अच्छे पलों को आपसे साझा कर रहा हो तो क्या आप इसे इंजॉय करती या करते हैं? तो इसे सुनें और आप भी जब जैसा फील करते या करती हैं, उसे अपने पार्टनर से जरूर कहें।
Image courtesy: © Getty Images

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK