• shareIcon

इन फिल्‍मों की रो‍मांटिक जोडि़यों को देखकर आपको फिर से हो जायेगा प्‍यार

अगर आपको लगता है कि आप निराशाजनक रो‍मांटिक व्‍यक्ति है तो इस स्‍लाइड शो के माध्‍यम से हम आपको ऐसे ही कुछ प्रतिष्ठित रोमांटिक कपल्‍स के बारे में बतायेंगे, जिनका अधिक से अधिक प्‍यार आपको फिर से प्‍यार के लिए तरसा देगा।

डेटिंग टिप्स By Pooja Sinha / Apr 14, 2016

आपको प्‍यार करने पर मजबूर कर देगें ये कपल्‍स

अगर आपको लगता है कि आप निराशाजनक रो‍मांटिक व्‍यक्ति है तो अपने पसंदीदा कपल्‍स के रोमांस को परदे पर देखें। विश्‍वास करें उन्‍हें देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जायेगें। यह एक्‍टर्स अपना काम इतने अच्‍छे से करते हैं कि आपको न केवल प्‍यार पर विश्‍वास बल्कि आपको उनसे जलन भी महसूस होने लगेगी। ऐसा इसलिए क्‍योंकि यह ऑन स्‍क्रीन कपल्‍स 'केमिस्ट्री' शब्‍द में हमारे विश्‍वास को रिस्टोर करने में मदद करते हैं, जिसे हम अतीत में भूल गए थे। बॉलीवुड हमेशा से कई बातों जैसे कैरियर, संघर्ष, यारी दोस्‍ती और सबसे महत्‍वपूर्ण रोमांस के लिए प्रेरणा का स्रोत रहा है। प्‍यार का खेल इतने प्‍यार से खेलने और कभी-कभी रिश्‍तों में आये टॉस को बाखूबी संभालने के लिए बॉलीवुड का बहुत-बहुत धन्‍यवाद। यहां हम ऐसे ही कुछ प्रतिष्ठित रोमांटिक कपल्‍स के बारे में बतायेंगे जिनका अधिक से अधिक प्‍यार आपको फिर से प्‍यार के लिए तरसा देगा।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा से रितिक रोशन - कैटरीना कैफ

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ ने अर्जुन और लैला नाम से काम किया। ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में रितिक और कटरीना के रोमांटिक सीन को बेहद पसंद किया था। इस फिल्‍म में इस रोमांटिक जोड़ी के अधिक से अधिक रोमांटिक पल दिये गये है जिसे देखकर कोई भी कुर्बान और जलन महसूस कर सकता है। हमें नहीं लगता है कोई भी हमारे इस कथन से असहमत होगा।
Image Source : townnews.com

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से आलिया भट्ट - वरुण धवन

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से आलिया भट्ट - वरुण धवन हम्प्टी और काव्य के रूप में काम किया है। जब अंबाला की हॉट, तेजतर्रार और ज़िंदादिल लड़की को दिल्‍ली के मुडे के प्‍यार में पड़ती है तो बम विस्‍फोट होना सुनिश्चित है। यह कपल्‍स हमें हंसना, प्‍यार, लड़ाई और अपने लवर के पेरेट्स के सामने मजबूती से खड़ा रहना सीखते हैं। हर लड़की चाहती है कि उसका लवर प्‍यार को दिखाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहें।
Image Source : ibtimes.co.in

2 स्टेट्स से आलिया भट्ट - अर्जुन कपूर

2 स्टेट्स से आलिया भट्ट - अर्जुन कपूर कृष और अनन्या के रूप में काम किया है। कॉलेज में प्‍यार में पड़ना, उनके रिश्‍ते के लिए एक दूसरे के परिवार को समझाना और प्‍यार को पुनर्जीवित करने के लिए संघर्ष का सामना- यह सभी किसी को भी व्‍यक्तिगत लग सकता है। जीं हां अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री हमें चुम्बक की तरह फिल्म से बांध कर रखती है।

ये जवानी है दीवानी से रणबीर कपूर - दीपिका

ये जवानी है दीवानी से रणबीर कपूर - दीपिका ने कबीर और नैना के किरदार को निभाया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने मूवी को कितनी बार देखा है, जितनी बार भी देखो अंत में हमें उनसे प्‍यार हो जाता है। एक शर्मीली लड़की जब धमाकेदार और इश्कबाज डूड (दोस्‍त) के प्‍यार में पड़ने का अहसास बाद में होता है। इन जोड़े ने प्‍यार को नए स्‍तर तक पहुंचाया है।
 Image Source : ibnlive.in

जाने तू या जाने ना से जेनेलिया डिसूजा - इमरान खान

जाने तू या जाने ना से जेनेलिया डिसूजा - इमरान खान ने अदिति और जय की भूमिका को निभाया है। लड़का-लड़की की दोस्ती बड़ा नाजुक रिश्ता है। कब दोस्ती प्यार में बदल जाती है पता नहीं चल पाता। आखिर कब और कैसे महसूस हो कि प्यार हो गया है। यही कारण है कि इस सुंदर जोड़ी कब हमारी कल्‍पना को पकड़कर नाटकीय चरमोत्‍कर्ष के हवाई अड्डे पर पहुंच जाती है, पता ही नही चलता। एक बार तो लगा कि हमारा दिल प्‍यार के सपने में कम से कम एक बार तो डूब ही जायेगा।
blogspot.com

इश्कजादे में परिणीति चोपड़ा - अर्जुन कपूर

इश्कजादे में परिणीति चोपड़ा - अर्जुन कपूर परमा और जोया के किरदार में नजर आये। यह जोड़ी निश्‍चित रूप से अपने इस प्रदर्शन के लिए सबसे रोमांटिक जोड़ी का पुरस्‍कार जीत सकती है। इश्कजादे एक छोटे से शहर में गुंडागर्दी और लड़ाई के बीच पले दो लोगों की प्रेम कहानी है। वे पैदा तो नफरत करने के लिए हुए थे, लेकिन उनके भाग्य में एक-दूसरे के लिए प्रेम करना लिखा था। यह  प्रेम कहानी एक महाकाव्य से कम नहीं थी।
Image Source : i.ytimg.com

बाजीराव मस्तानी से रणवीर सिंह - दीपिका

बाजीराव मस्तानी से रणवीर सिंह - दीपिका बाजीराव और मस्तानी के रूप में नजर आये। 'बाजीराव ने मसतानी से मोहब्‍बत की है, अय्याशी नहीं' बाजीराव के इस डायलॉग ने लोगों के दिलो को घयाल कर दिया। उनकी इस प्रेम कहानी ने धमाका कर दिया और लोगों के दिल को अंदर तक छू लिया।
Image Source : .iytimg.com

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK