• shareIcon

जानें डिमांड न करने वाली लड़की को क्‍यों न करें डेट

चांद-तारों की डिमांड तो गलत है लेकिन एक कैंडल लाइट डिनर की भी डिमांड न हो तो कैसे रिलेशनशिप में एक्साइटमेंट आए, क्‍या ऐसी लड़की आपके लिए सही है, आइए जानते हैं।

डेटिंग टिप्स By Gayatree Verma / Oct 01, 2015

डेटिंग और डिमांड

लड़की प्रैक्टिकल हो, सादगी पसंद हो, सिम्पल तरीके से रहती हो, ज्यादा डिमांडिंग न हो... ऐसी क्वालिटी जिस लड़की में हो माना जाता है कि वो लड़कों की पहली पसंद होती है, लेकिन नहीं, सच्‍चाई कुछ और ही है। ऐसी लड़कियां अच्छी होती हैं। रिलेशनशिप में कोई झिकझिक नहीं होती। लड़कों के मां-बाप को भी अच्छी लगेंगी ही। लेकिन ऐसी लड़की आपको हमेशा पसंद ही आए ये जरूरी नहीं। ऐसी लड़कियों के साथ लाइफ बहुत सिम्पल और सीधी हो जाती है। लेकिन इनकी कुछ आदतों के कारण लड़के इन्हें डेट करना पसंद नहीं करते। आइए इसके बारे में जानते हैं।

प्यार कैसे बढ़े

प्यार कैसे होता है? जब दो लोग एक दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं। फिर रोमांस होता है। कभी-कभी दोनों एक-दूसरे से फ्लर्ट करते हैं। एक्साइटमेंट होता है। तब दोनों को एक-दूसरे के साथ अच्छा लगता है और फिर दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं और प्यार हो जाता है। कम डिमांडिंग लड़कियां रोमांस-फ्लर्ट पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और अपना काम करती हैं। बस। तो फिर रिश्ता कैसे आगे बढ़े?

रिलेशनशिप बोरिंग हो जाता है

ये न सजती-संवरती हैं ना बाहर जाकर पैसा वेस्ट करना इन्हें पसंद आता है। अब एक जगह एक ही तरह से मिलते-मिलते बोर तो लगेगा ही। ना यहां झगड़े, बहस हैं और ना बातें तो मिले ही क्यों। जब साल में मौसम भी चार बार बदलता है तो आप ऐसे ही रहेंगे तो लाइफ और रिलेशनशिप तो बोरिंग होगा ही।

आप को भी बनाएगी कम डिमांडिंग

कभी सरप्राइज देने के लिए कोई अच्छे रेस्टोरेंट में ले गए या कुछ अच्छा पसंद आने पर खरीद लिया तो, ये भी उनका पैसे की बरबादी लगेगी। ऐसी लड़कियां उम्मीद करती हैं कि लड़के भी उनकी तरह कम डिमांडिंग हो। इतना आसान वाला और डेली रुटीन लाइफ सुनने में ही लड़कों को बोरिंग लगता है।

आसान होती है

कम डिमांडिंग लड़कियों को प्रभावित करने के लिए लड़कों को ज्यादा जद्दोजहद करने की जरुरत नहीं पड़ती। इनको प्रभावित करने के लिए ना महंगे कपड़े पहनने की जरूरत होती है और न कहीं घुमाने ले जाने की जरूरत होती है। ऐसी लड़कियां काफी आसान होती हैं और लड़कों को आसान काम पसंद नहीं।

टेक इट फॉर ग्रांटेड

आज नहीं मिल सकते, कोई नहीं। वो सामान भूल गए, कोई नहीं। कोई डिमांड, कोई झगड़े नहीं। ऐसे में ऐसी लड़कियां, लड़कों को टेक इट फॉर ग्रांटेड टाइप लगती हैं। लेकिन इस दुनिया में ही जब किसी चीज की गारंटी नहीं हे तो फिर पार्टनर कैसे ग्रांटेड हो जाए।

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK