• shareIcon

7 कारणों से बीच को पसंद करने वाली लड़की को करें डेट

समुद्र के किनारे सैर करने की तमन्‍ना सभी की होती है, लेकिन अगर इसके लिए कोई बहाना मिल जाये और वो आपके दिल के सबसे करीब हो तो क्‍या कहने, इस स्‍लाइडशो में जानें बीच को पसंद करने वाली लड़की को क्‍यों डेट करना चाहिए।

डेटिंग टिप्स By Aditi Singh / May 11, 2016

कम नखरीली होती है

बीच को पंसद करने वाली लड़कियां दूसरी लड़कियों की तुलना में कम नखरीली होती है। उन्हें अपने कपड़े गंदे होने बालों के बिखरने और मेकअप खराब होने की चिंता कम रहती है। समुद्र की लहरों की चंचलता को वो पंसद करती है। वो चंचलता आपको उनके व्यवहार और चेहरे पर भी दिख जाएगी। लहरों को पंसद करने वाले लोग अकसर दिलों में कुछ नहीं रखते, वो पानी की तरह साफ होते है। खुश रहते है और दसरों की खुशी को भी सेलीब्रेट करते है।
Image Source-Getty

हर पल को जीने वाली

जिन लड़कियों को बीच पंसद है वो किसी परफेक्ट मूमेंट का इंतजार नहीं करती बल्कि हर क्षण को एंजाय करती है। इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। अगर आप ऐसी लड़की से प्यार करते तो निंश्चित हो जाए, आप कभी भी बोर नहीं होगें। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिताया हुआ हर पल आपके लिए यादगार रहेगा। याद रखें कम ही लोग ऐसे होते है जो अपने जीवन के हर पल को जी पाते है।
Image Source-Getty

दिल की सुनती है

जो लड़की हर पल खुश रहती है वो पक्का अपने दिल की सुनती है। हो सकता है आपको उसके फैसले थोड़े अजीब लगे, पर आप देखेंगे कि उसका हर फैसला कितनी सही होता है। कोई भी काम करने या फैसला लेने के लिए गंभीर होना जरूरी नहीं होता है बस बात को समझना आना चाहिए। वो समझती है कि हर कोई अलग होता है। उसकी खासियत होगी कि वो अपने फैसले कभी आप पर थोपेगी नहीं, पर हां करेगी अपने ही दिल की। ऐसे लड़किया खो देने का पछतावा नहीं रखती ।
Image Source-Getty

सामाजिक भी होती हैं

बीच से प्यार करने वाली लड़किया सिर्फ पानी ही नही प्रकृति से भी बहुत प्यार करती है। वो लोगों से बच्चों से जानवरों से सभी से प्यार करती है। आपके लिए खुद को रोकना शायद मुश्किल हो सकता है  ऐसी लड़कियों से प्यार करने से लिए। शायद एक मुलाकात में आप पानी की लहरों की तरह अपने सारे सीक्रेट ना बता बैठे।
Image Source-Getty

गिफ्ट के लिए शिकायती नहीं

कम नखरीली होने के साथ इन्हें मंहगे गिफ्ट की जरूरत भी नहीं होती है। वो प्यार से लाई हुई चॉकलेट भी ऐसे पंसद करती है जैसे आपने कोई डायमंड रिंग दे दी हो। वो अपने आसपास के लोगो को चीजों से ज्यादा मानती है। इसलिए आप उसके लिए जरूरी होंगे ना कि आफका गिफ्ट। वो लोगो की बातों को लेकर ज्यादा अच्छा बुरा नहीं मनाती है। बातों को बहस में बदलने से ज्यादा वो ऐसे लोगों को अपने पास से दूर कर देती है।
Image Source-Getty

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK