• shareIcon

2014 में चर्चा में रहे ये 7 सेलेब्रिटीज रिश्‍ते

सेलेब्रिटीज की रोमांस और अफेयर की चर्चा हमेशा लोगों की दिलचस्पी बनाए रखती है। साल 2014 में भी बहुत से सेलेब्रिटी इस वजह से सुर्खियों में रहे। नरगिस फाखिरी और उदय चोपड़ा, सलमान खान, कृष्णा श्रॉफ आदि सेलेब्रिटीज का नाम सुर्खियों में रहा।

फैशन और सौंदर्य By Shabnam Khan / Jan 08, 2015

अपने रिश्तों की वजह से सुर्खियों में रहे ये सेलेब्रिटीज

प्यार, आकर्षण या सिर्फ टाइम पास ! आम लोगों की तरह सेलिब्रिटी भी सालों से इन तीनों तरह के रिश्ते बनाते आए हैं। ये रिश्ते इसलिए नहीं छिप पाते क्योंकि ये लोग मीडिया की नजर में हमेशा रहते हैं। आम लोगों को भी इनके रिश्तों में गहरी दिलचस्पी होती है। इसी को देखते हुए हम आपके लिए लाए हैं साल 2014 के कुछ ऐसे रिश्ते जो मशहूर हस्तियों के बीच बने, कुछ ऐसे रिश्ते जो चर्चा में रहें और कुछ ऐसे रिश्ते जो साल के खत्म होते होते टूट गए।

Image Source - Mid Day

नरगिस फाखिरी और उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा और नरगिस फाखिरी के बीच खास रिश्ते की चर्चा साल भर रही। जहां उदय चोपड़ा ट्विटर पर अक्सर उन्हें छेड़ते नजर आते वहीं नरगिस भी उदय को स्पेशल मानती हैं। दोनों की छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें भी वायरल हुईं। हालांकि दोनों ने खुल कर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों के एक्सप्रेशन और बातों से ये साफ लगता है कि कुछ तो है, जिसकी परदादारी चल रही है!

Image Source - Mid Day

कृष्णा श्रॉफ और ब्राजीलियन बॉयफ्रेंड

साल 2014 श्रॉफ परिवार मीडिया पर छाया रहा। जहां एक तरफ जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म रिलीज हुई वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहीं। कृष्णा का यह राज तब खुला जब खुद उन्होंने अपने ब्राजीलियन बॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ तस्वीरें (सेल्फी) ट्विटर अकाउंट पर डाल दीं। तस्वीरों में तो स्पेंसर कृष्णा के गालों पर ‘किस’ पर देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी दोनों की कई तस्वीरें सोशल साइटों पर नजर आईं। हालांकि अंदाजों से उलट जैकी श्रॉफ बेटी के इस रिश्ते पर खफा नजर नहीं आए। उन्होंने मीडिया में कहा है कि अगर उनकी बेटी इस संबंध से खुश है, तो वह भी खुश हैं।

Image Source - Mid Day

अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा

सेलेब्रिटी परिवारों से ताल्लुक रखने वाले बच्चे अक्सर अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं। बॉलिवुड में इसके कई उदाहरण हैं लेकिन अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के बीच साल 2014 में जो नजर आया वो दोस्ती से कुछ ज्यादा था। ये दोनों ही खुद भी बॉलिवुड स्टार हैं और ये जोड़ी अभी जल्‍द ही में फि‍ल्‍म ‘तेवर’ में नजर आएगी। ये दोनों वैसे भी पड़ोसी हैं, लेकि‍न पि‍छले साल दोनों साथ हॉलि‍डे पर भी गए और साथ फि‍ल्‍में भी देखीं। साल 2014 में इनकी बढ़ती हुई मुलाकातों और मीडिया में एक दूसरे के बारे में किए गए सवालों के बोल्ड जवाबों से ये जाहिर होने लगा कि ये रिश्ता दोस्ती से ज्यादा ही है।

Image Source - Mid Day

विराट कोहली और अनुष्का

क्रिकेटर और बॉलिवुड स्टार्स के रिश्तों की दास्तां काफी पुरानी और लंबी है। साल 2014 में इसमें एक नाम और जुड़ता नजर आया, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का। अनुष्का उनका हर मैच देखने गई और उनका बर्थडे सेलि‍ब्रेट किया। कभी टीवी विज्ञापन में अपनी कमाल की केमेस्ट्री की वजह से तो कभी पब्लिक प्लेस पर साथ घूमने फिरने की वजह से, दोनों सुर्खियों में छाए रहे।

Image Source - Mid Day

सलमाल खान और यूलि‍या वंटुर

सलमान खान के रोमेंटिक रिश्तों पर एक पूरा राइटअप लिखा जा सकता है लेकिन यहां हम फिलहाल बात कर रहे हैं साल 2014 के रिश्तों के बारे में। साल 2014 में सलमान की बहन अर्पिता की शादी हुई और उस शादी में उन्होंने सभी लोगों के सामने यूलिया वंटुर को अपनी गर्लफ्रेंड बताया। शादी में मौजूद एक सूत्र ने कहा था, सलमान और यूलिया हमेशा से साथ थे। यूलिया भी सलमान के परिवार के साथ काफी सहज हैं। अब ये रिश्ता कितना आगे जाएगा, या सलमान के बाकी रिश्तों की तरह इसकी उम्र भी कुछ महीनों की होगी, ये तो 2015 ही बताएगा।

Image Source - Mid Day

नील नीति‍न मुकेश और रि‍चा चड्ढा

साल 2014 में एक और बॉलिवुड जोड़ी चर्चा में रही और वो थी नील नीति‍न मुकेश और रि‍चा चड्ढा की जोड़ी। माना जा रहा है कि ये दोनों फि‍ल्‍म "इश्‍करिया" की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। तब से मीडिया में दोनों खबरों में आने लगें। इस साल दोनों एक साथ होली खेलते देखे गए। हालांकि दोनों ने पब्लिकली अब तक ऐसे किसी रिश्ते को नहीं कबूला है। देखते हैं, इस साल दोनों इस रिश्ते को कोई नाम देते हैं या फिर ये यूं ही छिपा-छिपा रहेगा।

Image Source - Mid Day

युवराज और नेहा धूपिया

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के एक और धुरंधर खिलाड़ी का नाम साल 2014 में बॉलिवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ जोड़ा गया। युवराज सिंह और नेहा धूपिया सिंगर सोफी चौधरी की जन्मदिन की पार्टी में एक साथ पहुंचे। चौंकाने वाली बात ये है कि दोनों ही एक ही गाड़ी में सोफी की पार्टी में आए। ये पहला मौका नहीं था जब युवी और नेहा एक साथ किसी पार्टी में दिखाई दिए हों, इससे पहले ही इन दोनों को कई पार्टीज के दौरान एक साथ देखा गया है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच कुछ पक भी रहा है। हालांकि युवराज का नाम इससे पहले दीपिका पादुकोण के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

Image Source - Mid Day

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK