Subscribe to Onlymyhealth Newsletter

इन 10 जगहों पर मिल सकती है आपको अपनी मनपसंद पार्टनर

राह चलते भी कई बार कुछ ऐसे लोग टकरा जाते हैं जो जिंदगी भर साथ निभाते हैं, अगर आप भी अपने सपनो की मल्लिका की तलाश कर रहे हैं तो इन जगहों पर वह आपको मिल सकती है।

डेटिंग टिप्स By Aditi Singh Feb 19, 2015

सपनों की रानी की तलाश

साथ चलते चलते यूं ही कोई मिल गया था। जी हां आप जिसकी तलाश में है, हो सकता हो वो आपके आस-पास ही हो। नजरें घुमाइयें और अपनी पंसद की पार्टनर ढूंढ निकालिए। बस इस बात का ध्यान रखिये जाब आप किसी लड़की से मिल तो उसके साथ विनम्रता से मिलें और पूरे कांफीडेंस के साथ बात करें। हो सकता है आपकी तलाश पूरी हो चुकी है और आप जैसी लड़की की ख्‍वाहिश कर रहे थे वो यही हो। आगे की स्‍लाइड में जानें उन जगहों के बारे में जानें जहां आपको मिल सकती है आपके सपनो की रानी।
Courtesy @gettyimages

एट हैप्पी ऑवर

हैप्पी ऑवर में लड़कियों से मिलना एक अच्छी जगह हो सकती है। सबसे जरूरी बात, अगर आप किसी लड़की को डेट पर ले जाना चाहते हो उसके लिए बार का ये समय सबसे अच्छा होता है। हैप्पी आवर में ज्यादातर लड़कियां आना पंसद करती हैं, इसलिए आपको लड़कियों से मिलने का अच्छा मौका मिलेगा। अगर आपके दोस्त भी साथ हैं तो ये आपके लिए अच्छी बात होगी, लड़कियों के ग्रुप से बातचीत करने में भी आसानी रहेगी। आप उनके लिए बीयर खरीद सकते हैं।
Courtesy @gettyimages

सुपर मार्केट

आप भी ऐसी पार्टनर की ख्‍वाहिश रखते हैं जो आपके लिए खाना पकाकर दे, खाने में प्‍यार के साथ स्‍वाद का भी तड़का लगाये। तो इसके लिए ऐसी लड़की चाहिए जिसकी रुचि इन सबमें हो। आजकल सुपर मार्केट का चलन है और वहां पर ऐसी लड़की आपको मिल सकती है। तो क्‍यों न अपना सामान खरीदने सुपर मार्केट जायें और हो सकता है वहां आपकी ड्रीम गर्ल आपको मिल जाये।
Courtesy @gettyimages

म्यूजिक कॉन्सर्ट

म्यूजिक कॉन्सर्ट में लड़कियों से मिलने की अच्छी जगह होती है, अगर आप दोनो वहां हो इसका मतलब दोनों के संगीत की पंसद एक ही है, बात शुरू करने का आपके पास एक अच्छा मौका भी है। कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले या बाद मे ही बात करने की कोशिश करें, ताकि आपको समय भी ठीक से मिल सके और कॉन्सर्ट का भी पूरा मजा आये। कॉन्सर्ट के दौरान आप उससे उसका पंसदीदा गाना पूछ सकते हैं , या फिर अपने साथ डांस के लिए भी पूछ सकते हैं।
Courtesy @gettyimages

पार्क में

पार्क में जाना किसे अच्‍छा नहीं लगेगा, यह ऐसी जगह हैं जहां आपको खुली हवा मिलेगी और पेड़-पौधों के साथ सुगंधित फूलों के बीच आपका मन भी बहल जायेगा। पार्क में हर उम्र वर्ग और हर सोच के लोग जाना पसंद करते हैं। हो सकता है आपको भी आपके पास वाले पार्क में आपकी ड्रीम गर्ल मिल जाये।
Courtesy @gettyimages

एथेलिटिक इवेंट

फिट रहना किसे नहीं पसंद है, और एथलेटिक्‍स आपके लिए अच्‍छा उदाहरण भी हो सकते हैं। आपको एथलेटिक्‍स पसंद हैं और ऐसे कार्यक्रमों में आप जाते भी हैं तो वहां पर आप अपनी ड्रीम गर्ल पा सकते हैं। हो सकता है आप दोनों को एक ही खेल खेलना पंसद हो। इस तरह आप ब्रेक में उससे बात कर सकते हैं।
Courtesy @gettyimages

कॉफी शॉप

किसी लड़की से मिलने के लिए कॉफी शॉप एक अच्छी जगह हो सकती है। अगर आप देखें तो कई बार लोग कॉपी शॉप में लैपटॉप पर काम करते मिल जाएगें। अगर आपको कोई लड़की पंसद आए तो जाकर उसके पास बैठ सकते हैं, आप अपनी बात की शुरूआत वाई-फाई का पासवर्ड मांग कर या कॉफी का ऑफर देकर कर सकते हैं। बस बात की शुरूआत करते समय खयाल रहे कि तरीका अच्छा होना चाहिए वरना आपकी छवि बुरी भी हो सकती है।
Courtesy @gettyimages

जिम

जिम भी अपनी पंसद की लड़की को ढूढ़ने की अच्छी जगह हो सकती है, हांलाकि लड़कियां जिम में खुद को कम आकर्षक मानती हैं तो शुरूआत करने से पहले ध्यान रखें कि तरीका अच्छा होना चाहिए। अगर आपको जिम में कोई प्यारी सी लड़की पंसद आ गई हो तो दोस्ती करने की कोशिश करें। जिम में और उसके बाद भी उससे बातें करे। आपको पता चल जाएगा, आप जिसे ढूंढ रहे थे, ये वही है।
Courtesy @gettyimages

पब्लिक ट्रांसपोर्ट

ये सुनने मे थोड़ा सा अजीब जरूर है मगर सच है, अगर आप रोज बस, ट्रेन में सफर करते हैं तो अपने आस-पास देखिये शायद आपको अपनी पंसद की पार्टनर नजर आ जाए। जी, बिल्कुल सही सुना आपने, ऑफिस या कहीं जाते हुए सफर के दौरान आपकी पंसद की लड़की से मुलाकात हो सकती है। आपकी साथ वाली सीट पर आधे घंटे का सफर तय करने वाली या फिर भीड़ से भरी ट्रेन मे आखों से आखें मिलाती हुई आपसे टकरा सकती है। रोज होने वाली इन मुलाकातों में दोस्ती की पहल करें, हो सकता है ये शुरूआत आपकी खोज खत्म कर दे।
Courtesy @gettyimages

मार्निग वॉक

हेल्‍दी वॉक आपको पूरे दिन ऊर्जावान रखती है, लेकिन हो सकता है आपकी हेल्‍दी वॉक ड्रीम गर्ल की खोज को खत्‍म कर दे। जो रोजाना आपके साथ ही वॉक करती हो, आप उनसे हाय-हैलो से शुरूआत कर सकते हैं। नियमित मार्निंग वॉक में होने वाली मुलाकात को दोस्‍ती के बाद डेटिंग में बदलने की कोशिश कीजिए।
Courtesy @gettyimages

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

More For You
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK