• shareIcon

बारिश में डेट पर जाने का है दोगुना मजा, मगर इन 5 बातों का रखें ख्‍याल

फैशन और सौंदर्य By Atul Modi , ओन्‍ली माई हैल्‍थ सम्पादकीय विभाग / Aug 28, 2018
बारिश में डेट पर जाने का है दोगुना मजा, मगर इन 5 बातों का रखें ख्‍याल

अगर आपको बारिश के मौसम में डेट पर जाना अच्‍छा लगता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस दौरान फैशनेबल दिखना बंद कर दें। हर मौसम के हिसाब से अलग-अलग फैशन स्टाइल्स को अपनाकर आप और आकर्षक दिख सकती हैं। 

मानसून अपने पूरे जोश पर है। ये मौसम काफी रोमांटिक होता है। जिन कपल्‍स का प्‍यार काफी नया-नया होता है उनके लिए ये मौसम काफी अच्‍छा हो सकता है। इसमें आप खूब सारी मस्‍ती भी कर सकते हैं। इस दौरान डेट पर जाना काफी खुशनुमा हो सकता है। अगर आपको बारिश के मौसम में डेट पर जाना अच्‍छा लगता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस दौरान फैशनेबल दिखना बंद कर दें। हर मौसम के हिसाब से अलग-अलग फैशन स्टाइल्स को अपनाकर आप और आकर्षक दिख सकती हैं। 

 

मानसून स्टाइल के लिए जरूरी टिप्स

1. मैक्सी ड्रेस इस सीजन के लिए अच्छा विकल्प है। खासतौर पर अगर आपकी ड्रेस शिफॉन मटीरियल की है तो इससे ज्य़ादा स्टाइलिश और कंफर्टेबल और कोई ड्रेस नहीं हो सकती। केयरफ्री लुक के लिए इसे शॉट्र्स के साथ पेयर करें।

2. आजकल ट्रांस्पेरेंट प्लास्टिक बैग्स ट्रेंड में हैं। सॉलिड ब्राइट कलर्ड के बैग चूज़ करें, जो साइज में थोड़े बड़े हों ताकि जब आप बारिश में चलें तो आपके हाथ फ्री रहें और आप छतरी आसानी से पकड़ सके। बैग बड़ा होगा तो उसमें अंब्रेला और अन्य छोटी चीजें रख सकती हैं।

3. इस मौसम में मेटल एक्सेसरीज का इस्तेमाल न करें। इसकी जगह थ्रेड ज्यूलरी का यूज कर सकती हैं।

4. बाराबर में पोल्का डॉट से लेकर फ्लॉवर प्रिंट्स तक रेनकोट की ढेरों वरायटीज मौजूद हैं। पसंद के अनुसार इनका चयन करें।

5. रेगुलर फुटवेयर की जगह जेली सैंडल्स, प्लास्टिक स्लीपर्स या लॉन्ग रबर बूट्स को अपनाएं।

ऐसे अन्य स्टोरीज के लिए डाउनलोड करें: ओनलीमायहेल्थ ऐप

Read More Articles On Grooming In Hindi 

 

 
Disclaimer:

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।