Styling White Shirt: इन 5 तरीकों से आप भी बना सकते अपनी सिंपल व्‍हाइट शर्ट को स्‍टाइलिश

Updated at: Sep 29, 2020
Styling White Shirt: इन 5 तरीकों से आप भी बना सकते अपनी सिंपल व्‍हाइट शर्ट को स्‍टाइलिश

व्हाइट शर्ट आपको फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक दे सकती है। आइए यहां हम आपको क्लासिक सफेद शर्ट को स्टाइल करने के अलग-अलग स्‍टालिंग टिप्‍स दे रहे हैं। 

Sheetal Bisht
फैशन और सौंदर्यWritten by: Sheetal BishtPublished at: Sep 29, 2020

गर्मियों का मौसम है और हम गर्मियों के कपड़े उतारने और उनमें कपड़े पहनने का इंतजार नहीं कर सकते। धूप का मौसम स्टाइल के लिए विशाल विकल्प प्रदान करता है और आप शैलियों के साथ ओवरबोर्ड जा सकते हैं। इसके अलावा, आपकी अलमारी में कम से कम एक टुकड़ा है जो बेहद बहुमुखी है। यह गर्मी हो या सर्दी सभी मौसमों में काम आता है। हम क्लासिक सफेद शर्ट के बारे में बात कर रहे हैं जो आपके अलमारी में सुरक्षित रूप से रखी गई है। आपने इसे सर्दियों में ब्लेज़र या ओवरकोट के साथ पहना होगा लेकिन अब आपको इसके साथ समर स्टाइल ट्राई करना चाहिए। सफेद शर्ट को स्टाइल करने के असंख्य तरीके हैं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे पतलून से लेकर स्कर्ट तक लगभग किसी भी चीज़ के साथ जोड़ा जाता है। अगर आप सही स्टाइल करते हैं तो आप इसे कैजुअल आउटिंग के लिए भी पहन सकते हैं। तो यहां इस लेख में, हम आपको क्लासिक सफेद शर्ट स्टाइल करने के 5 अद्भुत तरीके बताएंगे, उन्हें जांचें।

White Shirt

स्कर्ट के साथ स्टाइल करें 

एक स्कर्ट सफेद शर्ट को स्टाइल करने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है। आप गर्मियों के मौसम में आसानी से स्कर्ट पहन सकती हैं। यह गलत धारणा है कि आप एक शॉर्ट स्कर्ट को सफेद शर्ट के साथ डाल सकते हैं, लेकिन आप लॉंग स्कर्ट के साथ भी पहन सकते हैं। सफेद के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे किसी भी दूसरे रंग के साथ जोड़ सकते हैं। यह आपके द्वारा चुने गए हर रंग के साथ अच्‍छा मैच करता है। आप किसी भी अवसर के अनुसार इसे स्टाइल कर सकते हैं। आपको वाइट शर्ट और स्‍कर्ट का लुक बेहद अच्‍छा लगता है। आप इसके साथ चंकी ज्वैलरी भी जोड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: फिलर्स और बोटॉक्स क्‍या है? जानें इस खास ब्‍यूटी ट्रीटमेंट से जुड़े जरूरी टिप्‍स

Ways To Carry White Shirt

एक ड्रेस के रूप में पहनें

यदि आप शॉर्ट ड्रेस पहनते हैं? तो चिंता न करें, इसके लिए आप अपनी सफेद शर्ट को ट्राई कर सकते हैं। आप अपनी सफेद शर्ट को बहुत आसानी से ड्रेस में बदल सकते हैं। इसके लिए आप बस एक लंबी सफेद शर्ट लें और इसे एक ड्रेस के रूप में पहनें। आप अपनी छाती के नीचे एक चौड़ी बेल्ट लगाएं ताकि यह एक ड्रेस की तरह दिख सके। यदि आप दिन के समय बाहर जा रहे हैं, तो लुक को पूरा करने के लिए आप एक टोपी भी जोड़ सकते हैं। पॉप का रंग देने के लिए, आप उसके साथ एक कोलॉफुल बेल्ट या स्कार्फ भी जोड़ सकते हैं। साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों में स्कार्फ बांधें।

Dress

व्‍हाइट शर्ट को बनाएं ऑफ शोल्डर 

यदि आपके पास एक सफेद शर्ट है, तो आप इसे ऑफ शोल्‍डर बना सकते हैं। आप अपनी सफेद शर्ट को कई तरीके से ट्राई कर सकते है। आप इसे ऑफ शोल्डर बनाकर एक ट्रेंडी स्टाइल में कैरी करें। जिसे आप इस समर में चुन सकती हैं। आप अपनी सफेद शर्ट लें और आप इसे ऑफ शोल्डर टॉप बनाएं, जिसमें आप अपनी शर्ट के ऊपर के बटन खोलें। फिर आप इसे आप अपने कंधे से नीचे उतारें,  ताकि यह एक ऑफ-शोल्डर टॉप जैसा दिखे। 

Dressing Tips

श्रग के रूप में पहनें

सफेद शर्ट को स्टाइल करने का एक और तरीका है इसे श्रग के रूप में पहनना। आप इसे एक सुंदर गर्मियों की ड्रेस पहन सकते हैं और एक सफेद शर्ट के साथ इसकी तारीफ कर सकते हैं। आप अपनी जींस के साथ एक टी-शर्ट भी पहन सकते हैं और बाद में एक श्रग के रूप में सफेद शर्ट जोड़ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: आइब्रो की अच्‍छी शेप और सुंदर बनाने में मददगार है माइक्रोब्‍लैडिंग, जानें क्‍या हैं ये ट्रीटमेंट

styling white shirt

पलाज़ो के साथ पेयर बनाएं

पलाज़ोस सबसे ट्रेंडी स्‍टाइल है, जिसे आप इस गर्मी-सर्दी दोनों में पहन सकती हैं। पलाज़ोस भी एक बढ़िया विकल्प है। आप विभिन्न स्‍टाइल और रंगों में पलाज़ोस पा सकते हैं, जो एक सफेद शर्ट के साथ आसानी से मेल खा सकते हैं। आप व्‍हाइट शर्ट है के साथ लूज़ पलाज़ो या पलाज़ो पैंट भी चुन सकते हैं, जो एक ही समय में बेहद स्टाइलिश और औपचारिक दिखते हैं।

Read More Article On Fashion And Beauty In Hindi 

Disclaimer

इस जानकारी की सटीकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK